Monday , June 17 2024

महिला बैरक में रखे जा सकते हैं अतीक और अशरफ, जेल प्रशासन ने महिला बंदियों को नई बैरक में किया शिफ्ट

प्रयागराज/लखनऊ। कुख्यात माफिया और उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई असरफ को पुलिस महिला बैरक में रखने की तैयारी पूरी कर चुकी है. जानकारी के मुताबिक, अतीक और अशरफ को पुरानी महिला बैरक के अलग-अलग वार्डो में रखने की यूपी-पुलिस की तैयारी है.

इससे पहले नैनी सेंट्रल जेल का सुरक्षा पहरा बेहद कड़ा कर दिया गया. उत्तर प्रदेश पुलिस ने अशरफ और माफिया अतीक अहमद की कस्टडी को लेकर सभी बंदोबस्त कर लिए हैं. पुरानी महिला बैरक को जेल प्रशासन ने पूरी तरह से खाली करा दिया है. वहीं महिला बंदियों को पहले से ही जेल की नई महिला बैरक में शिफ्ट किया जा चुका है.

रविवार देर शाम उत्तर प्रदेश पुलिस कि टीम IPS अभिषेक भारती के निर्देशन में गुजरात के साबरमती जेल पहुंचे, जहां से पुलिस टीम माफिया अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई. लगभग, 24 घंटों में 1435 किमी का सफर तय करने के बाद सोमवार शाम यूपी पुलिस का मिशन साबरमति टु प्रयागराज समाप्त हुआ.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch