Sunday , April 14 2024

हार्दिक पंड्या की गुजरात टीम को बड़ा झटका, IPL से बाहर हुए केन विलियमसन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स को एक बड़ा झटका लगा है. घुटने की चोट के कारण न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पूरे सीजन से ही बाहर हो गए हैं.

कैच लेने की कोशिश में चोटिल हुए विलियमसन

यह घटना मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के दौरान 13वें ओवर में हुई थी. इस ओवर में ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने हवाई शॉट खेला था, जिस पर विलियमसन ने कैच लेने की कोशिश की. बाउंड्री पर हवा में छलांग लगाने के बावजूद विलियमसन कैच तो नहीं ले पाए, लेकिन टीम के लिए कुछ रन जरूर बचा दिए.

मगर इसी दौरान विलियमसन अपना घुटना चोटिल करवा बैठे. उन्हें तुरंत ही मैदान से बाहर ले जाया गया. तब उनकी जगह बतौर इम्पैक्ट प्लेयर साई सुदर्शन को मैच में उतारा गया था. सुदर्शन ने बतौर इम्पैक्ट प्लेयर बल्लेबाजी भी की. अब इसी चोट के चलते विलियमसन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

इस तरह गुजरात ने 5 विकेट से मैच जीता

मैच में चेन्नई टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 178 रन बनाए. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों पर 92 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 9 छक्के और चार चौके जमाए. जबकि मोईन अली ने 23 और शिवम दुबे ने 19 रनों की पारी खेली. गुजरात के लिए राशिद खान, अल्जारी जोसेफ और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट लिए.

179 के टारगेट के जवाब में गुजरात टीम ने चार गेंद बाकी रहते मैच अपने नाम कर लिया. शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 63 रन बनाए. वहीं विजय शंकर ने 27 और ऋद्धिमान साहा ने 25 रनों की पारी खेली. राशिद खान प्लेयर ऑफ द मैच रहे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch