Thursday , February 22 2024

सिद्धू की रिहाई का काउंटडाउन शुरू, जेल के बाहर जुटी समर्थकों की भीड़, मीडिया से कर सकते हैं बात

चंडीगढ़। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले में एक साल के सश्रम कारावास को लगभग पूरा करने के बाद आज शनिवार को पंजाब की पटियाला जेल से रिहा होने वाले हैं. जेल सूत्रों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू दोपहर तीन बजे के आसपास जेल से बाहर आएंगे. सिद्धू के करीबी ने बात करते हुए कहा, सभी को इंतज़ार हैं की सिद्धू जी बहार आएं. सिद्धू पूरे पंजाब के लीडर हैं.’ उन्होंने यह भी बताया कि जेल से रिहा होने के बाद सिद्धू पहले घर जायेंगे, अपनी पत्नी से मिलेंगे. इसके बाद धार्मिक स्थल जायेंगे और फिर डॉक्टर से परमिशन लेंगे की उनकी पत्नी उनके साथ कहीं जा सकती हैं कि नहीं.

सिद्धधू की रिहाई से पहले, उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में कहा गया था कि वह दोपहर के आसपास पटियाला जेल के बाहर मीडिया को संबोधित करेंगे. शनिवार को कांग्रेस के कई नेता और समर्थक 59 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर की रिहाई पर भव्य स्वागत करने के लिए जेल के बाहर जमा हुए हैं और ‘नवजोत सिद्धू जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं. सिद्धू के स्वागत के लिए जेल के बाहर खड़े उनके समर्थकों ने ढोल वादकों का भी इंतजाम किया है.

शनिवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धू के बेटे करण सिद्धू ने कहा कि परिवार उनकी जेल से रिहाई का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. उन्होंने कहा कि यह परिवार के लिए कठिन समय था लेकिन अब वे उन्हें जेल से बाहर आते देख खुश हैं. नवजोत सिद्धू के स्वागत के लिए सिद्धू के समर्थकों द्वारा पटियाला शहर में कई जगहों पर नवजोत सिद्धू के कई पोस्टर और होर्डिंग लगाए गए थे.  बता दें कि रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की सश्रम सजा सुनाई थी. वहीं हाल ही में उनकी पत्नी को कैंसर हुआ है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch