Wednesday , February 28 2024

लखनऊ में IPL की धूम, टिकट के लिए इकाना के बाहर उमड़ी लोगों की भीड़, देखें दृश्य!

लखनऊ। आईपीएल 2023 का दूसरा मुकाबला आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होना यह. यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली के बीच होगा. इस मुकाबले को लेकर शहर में प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं. लखनऊ में आज पहली बार आईपीएल का मैच खेला जाना है. इसको देखते हुए इकाना के बाहर टिकट खरीदने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ लगी है.

यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे प्रारंभ होगा. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स पर जीत की हैट्रिक लगाने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगी. इस मैच को देखते हुए मेट्रो स्टेशन से इकाना स्टेडियम तक ई-बसों का संचालन होगा. काली मिट्टी की पिच पर होने वाला यह मुकाबला

हाई स्कोरिंग होगे की संभावना है. पिच पर तेज गेंदबाजों को बाउंस मिलेगा. यातायात व्यवस्था सुचारू रहे इलके लेकर शहर में 46 स्थानों पर बैरिकेटिंग लगाई गई है. बिना पास या टिकट के किसी को भी स्टेडयम में इंट्री नहीं मिलेगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch