Sunday , April 21 2024

गहलोत को हुआ कोरोना, एक दिन पहले ही राहुल गांधी का किया था स्वागत; वसुंधरा राजे भी संक्रमित

एक बार फिर कोरोना तेजी से पैर पसारने लगा है। मंगलवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को भी कोरोना हो गया है। आधे घंटे के भीतर दोनों ही नेताओं ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए खुद को क्वारंटाइन करने की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कहा है कि उन्हें हल्के लक्षण हैं। अशोक गहलोत ने एक दिन पहले ही सूरत में राहुल गांधी का स्वागत किया था। राहुल गांधी के कोर्ट जाते वक्त वह साथ रहे और कई कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में आए थे।

वसुंधरा राजे ने लिखा, ‘कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें।’ राजे ने पिछले 1-2 दिनों में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कई नेताओं से मुलाकात की है। राज्‍य में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए और कल शाम तक 189 संक्रमित उपचाराधीन थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch