Monday , April 15 2024

आईफैक्स आर्ट गैलरी में 2 जून से आर्टोग्राफी स्टूडियो की वार्षिक कला प्रदर्शनी

नई दिल्ली। कला पर आधारित शिक्षा के लिए समर्पित ‘आर्टोग्राफी स्टूडियो’ की ओर से आईफैक्स आर्ट गैलरी, रफी मार्ग, नई दिल्ली में 2 जून से वार्षिक कला प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। 7 दिनों तक चलने वाली इस कला प्रदर्शनी में 80 से ज्यादा कलाकार अपनी 300 से ज्यादा कलाकृतियां प्रस्तुत करेंगे, जिनमें डिजिटल आर्ट, पेंटिंग, फोटोग्राफी और इंस्टॉलेशन समेत कलाकृतियों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

प्रदर्शनी के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय सुपरहीरो के पिता एवं राज कॉमिक्स के संस्थापक संजय गुप्ता के अलावा ट्विनब्रेन सीजीआई के सीईओ विनय विक्रम सिंह, द ललित होटल्स में कला एवं संस्कृति के डायरेक्टर नरेश कपूरिया, मशहूर कला निर्देशक काजी एम रघिब समेत कला जगत की कई सम्मानित हस्तियां उपस्थित रहेंगी।

प्रदर्शनी के आयोजक और आर्टोग्राफी स्टूडियो के संस्थापक विजय कुमार ने बताया कि कला प्रेमियों, आर्ट कलेक्शन के शौकीनों, आर्ट से जुड़े व्यवसायियों, आर्ट के प्रति उत्साही छात्रों और कलाकृतियों में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह एक महत्वपूर्ण अवसर है। प्रदर्शनी में कला विशेषज्ञों के माध्यम से बेहतरीन पेंटिंग्स का लाइव प्रदर्शन भी देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि आर्टोग्राफी स्टूडियो को दिल्ली में ललित कला के सर्वश्रेष्ठ संस्थान के लिए अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch