Saturday , April 20 2024

मेडल गंगा में बहाने से फांसी नहीं मिलेगी; पुलिस से राहत के बीच बृजभूषण सिंह का पहलवानों पर तंज

नई दिल्ली। पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह को दिल्ली पुलिस से बड़ी राहत मिलती दिख रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बृजभूषण सिंह के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, इसलिए उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में जल्दी ही क्लोजर रिपोर्ट भी दाखिल कर सकती है। इस बीच कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों पर तंज कसा है। एक कार्यक्रम में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ये लोग गंगा में मेडल बहाने गए थे। गंगा में मेडल बहाने से तो मुझे फांसी नहीं मिलेगी।

‘भगवान शायद मुझसे कोई और बड़ा काम करना चाहता है’

कुश्ती संघ के अध्यक्ष ने खेल के लिए अपने योगदान को भी याद दिलाया। उन्होंने कहा कि कभी कुश्ती में भारत 15 या 20वें नंबर पर होता था, लेकिन आज दुनिया के टॉप 5 देशों में है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि भगवान शायद मुझसे कोई बड़ा काम लेना चाहता है। इसीलिए संतों ने मुझे 5 जून को आशीर्वाद देने का फैसला लिया है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मेरे खिलाफ यह जो हो रहा है, वह एक इमोशनल ड्रामा है। कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद ने कहा कि मेरा किसी से निजी बैर नहीं है। यदि आरोप लगा रहे हैं तो बताएं कि कब, किसके साथ, कहां और क्या हुआ है।

बृजभूषण बोले- हर कोई मेरे साथ, 5 जून को दिखाएंगे ताकत

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch