Wednesday , February 28 2024

ज्वैलर ने शॉप पर काम करने वाली युवती से किया रेप, अश्लील फोटो खींचकर करता था ब्लैकमेल

पुलिस ने एससीएसटी एक्ट की धारा भी बढ़ा दी है. पंजाब के अंबाला से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां सर्राफा बाजार में दीप ज्वेलर्स के मालिक पर उसी की दुकान में काम करने वाली एक दलित महिला ने रेप करने और अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के साथ एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

न्यूड तस्वीर से ब्लैकमेल करने का आरोप 

महिला ने पुलिस को बताया कि दुकान मालिक ने उसे कोई नशीली चीज पिलाकर रेप किया. इस दौरान उसकी न्यूड तस्वीरें खींची. पीड़िता ने यह आरोप लगाया कि दुकान मालिक इन्हीं न्यूड तस्वीरों से लगातार उसे ब्लैकमेल करता था.

एएसपी पूजा डाबला ने बताया कि पीड़िता के शिकायत के आधार पर ज्वैलर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता ने 25 मई को अपना जाति प्रमाण पत्र दिया था. इसके आधार पर एससी एसटी एक्ट की धारा भी जोड़ी गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास भी किया जा रहा है. तथ्यों के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch