Friday , September 29 2023

CM सुरक्षा में तैनात कमांडो की AK-47 राइफल की गोली लगने से गई जान, मौत के बाद उठे कई सवाल

 CM सुरक्षा में तैनात कमांडो की AK-47 राइफल की गोली लगने से गई जान, मौत के बाद उठे कई सवालसीएम सुरक्षा में तैनात पुलिस के कमांडो की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। कमांडो का शव सरकारी बैरक में पड़ा मिला। घटनास्थल के पास ही उनकी सर्विस एके-47 राइफल भी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। प्रमोद रावत (36) मूल रूप से अगरोड़ा पट्टी कपोलस्यूं पौड़ी के रहने वाले थे।

वहां प्रमोद लहुलूहान पड़े थे। इसके बाद सीएम सुरक्षा के वरिष्ठ अफसरों को सूचना दी गई। मौके पर पता चला कि प्रमोद के गले में गोली लगी थी। फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए और पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। उधर, सूचना पर पुलिस के आला अफसर भी पहुंचे।

इधर, एडीजी अभिनव कुमार ने बताया कि शव कब्जे में ले लिया गया है। कमांडो ने खुद को गोली मारी या किसी अन्य की वजह से गोली लगी, इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। डीआईजी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि जांच एसपी सिटी सरिता डोबाल को सौंपी गई है। कमांडो का मोबाइल कब्जे में ले लिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch