Friday , May 3 2024

प्रभास को अगली मूवी के लिए मिले 150 करोड़, आदिपुरुष का चुपके से पत्ता काट रही ये फिल्म

मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ होता ही रहता है। अगर आप भी खुद को इस इंडस्ट्री से वाकिफ रखना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं एक खास लाइव, जिसमें आपको मिलेगी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की हर छोटी-बड़ी खबर।

‘प्रोजेक्ट K’ के लिए प्रभास को मिले 150 करोड़ रुपए

‘आदिपुरुष’ के फ्लॉप होने के बाद प्रभास एक और बेहद महंगी फिल्म में नजर आने वाले हैं और वो है ‘प्रोजेक्ट K’। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन भी नजर आने वाले हैं। नाग अश्विन की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को देश की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपए लिए हैं। कमल हासन और अमिताभ ने भी अपने छोटे से रोल के लिए करोड़ों रुपए चार्ज किए हैं। वहीं दीपिका को इस फिल्म के लिए सिर्फ 10 करोड़ मिले हैं। ‘आदिपुरुष’ को टक्कर देने आई ‘1920’ विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म को ‘आदिपुरुष’ की वजह से काफी फायदा मिलता नजर आ रहा है। फिल्म ने शुक्रवार को 1.64 करोड़ का बिजनेस किया, शनिवार को कमाई बढ़कर 2.05 करोड़ रुपए हो गई और तीसरे दिन तो इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा लगभग 6 करोड़ छूने के आसार बताए जा रहे हैं। ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ का बजट लगभग 10 करोड़ का बताया जा रहा है और जिस तरह ये फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म एक हफ्ते में बजट से ज्यादा कमा ले जाएगी। 600 करोड़ में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कमाई की बात करें तो 10वें दिन यह फिल्म मात्र 6 करोड़ में ही सिमट कर रह गई।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch