Saturday , May 4 2024

दो लोगों पर लगा युवती के अधजले शव को खाने का आरोप, किए गए गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपी.ओडिशा में दो लोगों को कथित तौर पर इंसानी मांस खाते हुए पकड़ा. लोगों ने उन्हें जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित परिवार का कहना है कि हमारी बेटी का बीमारी के चलते निधन हो गया था. उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था. तभी शमशान पहुंचे दो लोगों ने बेटी की चिता में से मांस निकाला और खाने लगे.

खाते नजर आए इंसानी मांस

पोस्टमार्टम के बाद मधुस्मिता का शव परिवार को सौंप दिया गया था और परिवार ने 12 जुलाई को गांव के शमशान में उसका अंतिम संस्कार कर दिया. पीड़िता परिवार और गांववालों का आरोप है कि दंतुनी गांव का रहने वाला 58 साल का सुंदर मोहन सिंह और 25 साल का नरेंद्र सिंह शमशान पहुंचे और मधुमिता की चिता में से शव का मांस निकालकर खाने लगे.

दोनों किए गए गिरफ्तार

उनकी इस हरकत को देख परिवार और गांव के लोग हैरान रह गए. लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की गई. इसके बाद दोनों को गमछे से बांधकर बांधसाही गांव के मुखिया के पास ले जाया गया. पूरे गांव में हंगामा मच गया. तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववालों की शिकायत पर दोनों को हिरासत में ले लिया और लोगों को शांत कराया.

मामले में की जा रही है जांच: IIC

मामले पर आईआईसी संजय कुमार परिदा ने कहा कि गांववालों की शिकायत पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. आरोप है कि दोनों इंसानी मांस खा रहे थे. आईआईसी का कहना है कि घटना का अंजाम देने के दौरान दोनों नशे की हालत में थे. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 297 और 34 में केस दर्ज किया गया है और दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है. हालांकि पुलिस को उनके पास से किसी भी तरह का मांस नहीं मिला. मामले में जांच की जा रही है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch