Sunday , April 28 2024

भैया, प्लीज कपड़े पहन लेने दो… शाकिर, शोएब और जावेद ने लड़की को नग्न कर घसीटा: 2 साल से हो रहा था बलात्कार, एक्शन में यूपी पुलिस

नग्न युवती, दौड़ाया, भीड़मेरठ/लखनऊ। हाल ही में मणिपुर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें 2 महिलाओं को नग्न कर उनका जुलूस निकालने जाने की घटना दिखी। बाद में पता चला कि 3 महिलाओं के साथ ऐसा किया गया था, साथ ही गैंगरेप ही हुआ। भले ही घटना के ढाई महीने बाद वीडियो सामने आया, लेकिन आरोपितों की ताबड़तोड़ गिरफ़्तारी इसके बाद ही हुई। अब उत्तर प्रदेश के मेरठ से ऐसी ही हैवानियत का एक मामला सामने आया है।

नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि वो लगातार मिन्नतें कर रही हैं लेकिन उसे निर्वस्त्र कर के उसके साथ अभद्रता की जा रही है। खास बात ये रही कि यूपी पुलिस इस घटना के बाद तुरंत हरकत में आई और 3 आरोपितों को धर दबोचा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि गाँव के ही एक युवक ने शादी का झाँसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो भी बना लिया।

वीडियो में लड़की लगातार कह रही है – “भैया, प्लीज कपड़े पहन लेने दो। प्लीज भैया।” ये वीडियो कुछ महीने पुराना बताया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि उसके प्रेमी ने पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर जंगल में लेकर चला गया। वहाँ 4 लोगों के समूह ने उसकी पिटाई की, फिर नग्न कर वीडियो बना लिया। पुलिस ने इस मामले में 4 को नामजद बताया है, जिसमें से 3 गिरफ्तार हो गए हैं और एक की तलाश जारी है।

इस मामले में जो मुख्य आरोपित है, उसका नाम शाकिर है। पीड़ित परिवार ने बताया कि शाकिर ने झाँसा देकर 2 साल तक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया। लगभग 3 महीने पहले उसे जंगल में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। 3 अन्य आरोपितों के नाम शोएब गद्दी, गुलजार और पप्पू बताया जा रहा है, जिन्होंने पीड़िता के कपड़े उतार कर छीन लिए। वीडियो शोएब गद्दी ने अपने फोन से वायरल किया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch