Monday , April 29 2024

बुलडोजर को लेकर सीएम योगी का नाम, कोलकाता हाई कोर्ट की टिप्पणी से TMC नाराज

कोलकाता हाई कोर्ट में अवैध निर्माण के एक मामले में सुनवाई के दौरान जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने यूपी के सीएम योगी को लेकर ऐसी टिप्पणी की जिससे टीएमसी नाराज हो गयी. दरअसल कोलकाता नगर निगम को अवैध कब्जे से मुक्त कराने के लिए बुलडोजर की मदद लेने और नहीं मिलने पर सीएम योगी से किराए पर लेने की बात कही. TMC ने टिप्पणी का विरोध करते हुए जस्टिस गंगोपाध्याय को टीएमसी विरोधी बता दिया. TMC नेता कुणाल घोष ने कहा, ‘जस्टिस गंगोपाध्याय पब्लिसिटी चाहते हैं. वे फेमस होना चाहते हैं.

दरअसल जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्यान ने कोलकाता में अवैध निर्माण पर केस की सुनवाई करते हुए टिप्पणी की थी. उन्होने कहा कि कोलकाता नगर निगम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार से बुलडोजर किराए पर ले सकता है. इंडिया टुडे ने जस्टिस गंगोपाध्याय के करीबी सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि ये टिप्पणी मजाक के रूप में की गई थी और इसमें से कुछ भी रिकॉर्ड पर नहीं लिया गया था. बावजूद, इसके हाई कोर्ट जज की टिप्पणी पर टीएमसी ने नाराजगी जताई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch