Thursday , February 22 2024

10वीं के छात्र ने अपने साथी का गला काटा, क्लास रूम के अंदर दिल दहला देने वाली वारदात

मृतक छात्र नीलेश तिवारी. (फाइल फोटो)कानपुर के न्यू आजाद नगर स्थित प्रयाग इंटर कॉलेज में हाईस्कूल के छात्र ने अपने सहपाठी की चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी रंजिश में बदला लेने के इरादे से चाकू लेकर छात्र स्कूल पहुंच गया और विवाद के बाद उसने अपने साथी की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

किसी बात को लेकर सोमवार सुबह दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ और राजवीर यादव ने चाकू से नीलेश के पेट और गर्दन पर कई वार कर दिए. यह देख क्लास में चीख-पुकार मच गई और वहां मौजूद छात्रों में हड़कंप मच गया. जब तब टीचर पहुंचे तब तक नीलेश तिवारी खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा था. पुलिस ने घायल छात्र को अस्पताल भेजा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस का कहना है कि आरोपी और पीड़ित एक साथ 10वीं क्लास में पढ़ते हैं. आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे हत्या की वजह को लेकर पूछताछ जारी है.

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch