Saturday , April 27 2024

हमें योगी जैसा CM चाहिए, नहीं तो नूंह को UP में शामिल कर दें, गुरुग्राम की महापंचायत में उठी यह बड़ी मांग

हमें योगी जैसा CM चाहिए, नहीं तो नूंह को UP में शामिल कर दें, गुरुग्राम की महापंचायत में उठी यह बड़ी मांगनूंह हिंसा के बाद गुरुग्राम सेक्टर-57 की एक मस्जिद में हुई हत्या के मामले में पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारियों के विरोध में हिंदू समाज द्वारा रविवार को तिघर गांव में एक महापंचायत बुलाई गई। इस महापंचायत में सैकड़ों की तादाद में लोगों ने हिस्सा लिया। महापंचायत को संबोधित करते हुए पूर्व पार्षद सूबे सिंह वोहरा ने कहा कि गिरफ्तार किए युवकों को तुरंत रिहा किया जाए, नहीं तो एक लाख लोग अपनी गिरफ्तारी देने को तैयार हैं।

महापंचायत में ब्रह्म यादव ने विशेष समुदाय के लोगों को किराये पर कमरा नहीं देने की मांग की। महापंचायत में पुलिस पर निर्दोष लोगों को फंसाने का आरोप लगाया गया। इसके साथ ही यह चेतावनी भी दी गई कि अगर पुलिस की छापेमारी बंद नहीं गईं की तो वह चक्का जाम करेंगे।

गौरतलब है कि हरियाणाक  नूंह में विश्व हिंदू परिषद द्वारा 31 जुलाई को निकाली गई बृजमंडल यात्रा को रोके जाने के लिए कथित तौर पर एक धर्म विशेष के लोगों की उग्र भीड़ द्वारा किए गए पथराव और आगजनी के बाद हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसा में दो होम गार्ड्स और एक बजरंग दल कार्यकर्ता और एक इमाम सहित छह लोगों की मौत हो गई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch