Friday , May 3 2024

3 दिन में 100 करोड़ के पार हुई ‘गदर 2’, संडे को ‘ओएमजी 2’ ने भी की बंपर कमाई

Gadar 2: The Katha Continues (2023) - Movie | Reviews, Cast & Release Date  - BookMyShow‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल ही ‘गदर’ मचा दिया है। शुरुआती दो दिनों के कलेक्शन देखने के बाद पहले से ही अनुमान था कि फिल्म नया रिकॉर्ड सेट करने वाली है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ने सिनेमाघरों में रौनक ला दी है। लोग ट्रैक्टर में बैठकर फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं। एक तरफ अनिल शर्मा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है तो वहीं अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी पीछे नहीं है। रविवार की छुट्टी पर इस फिल्म ने भी सॉलिड जंप लिया है। ‘ओएमजी 2’ की कहानी के साथ अक्षय कुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं दोनों फिल्मों के तीसरे के दिन के कलेक्शन के बारे में। हालांकि यह शुरुआती आंकड़े हैं और कल सुबह (14 अगस्त) अंतिम आंकड़े आने तक मामूली बदलाव हो सकता है।

रविवार को ‘गदर 2’ देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी। शोज हाउसफुल जा रहे हैं। इस साल रिलीज हुई ‘पठान’ के बाद ‘गदर 2’ है जिसके लिए इतना क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म ने पहले दिन 40.10 करोड़ और दूसरे दिन 43.08 करोड़ का कलेक्शन किया। वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, ‘गदर 2’ तीसरे दिन 50 करोड़ के करीब कमा सकती है। इस तरह 3 दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 133.18 करोड़ है।

13 अगस्त को ‘गदर 2’ के लिए 77.72  प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। सुबह के शोज में 65 फीसदी और दोपहर के शोज में 90 फीसदी से ज्यादा ऑक्यूपेंसी थी।

अक्षय की फिल्म की कमाई
अब बात करते हैं अक्षय कुमार स्टारर ‘ओएमजी 2’ की। समीक्षकों के साथ दर्शकों की ओर से भी फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। ‘ओएमजी’ जब रिलीज हुई थी तब इसे बहुत पसंद किया गया था। फिल्म का अपना एक फैन वर्ग बन चुका था जो इसके सीक्वल को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहा था। फिल्म ने दूसरे और फिर तीसरे दिन लंबी छलांग लगाई है। ‘ओएमजी 2’ ने शुक्रवार को 10.26 करोड़ और शनिवार को 15.30 करोड़ कमाए। रविवार को फिल्म 18 करोड़ कमा सकती है। इस तरह 3 दिन में कुल कलेक्शन 43.56 करोड़ हो गया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch