Thursday , February 22 2024

दिल्ली के सरकारी स्कूल में 13 साल के बच्चे संग कुकर्म, एक सप्ताह तक 5 ने मिटाई हवस

दिल्ली के सरकारी स्कूल में 13 साल के बच्चे संग कुकर्म, एक सप्ताह तक 5 ने मिटाई हवसआउटर-नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के शाहबाद डेरी थाना इलाके में 8वीं कक्षा के छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल में सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे पीटा और किसी को कुछ भी बताने पर छात्र को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी लगातार एक हफ्ते तक उसके साथ स्कूल में कुकर्म करते रहे। कुछ दिनों से आरोपी फिर से छात्र को परेशान करने लगे तो उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। काउंसलिंग कराने के बाद छात्र की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इसी दौरान उसके पास 5 छात्र आए और उसके गलत काम करने के लिए कहने लगे। उसने मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह उसे जबरन स्कूल में पार्क में लेकर गए, जहां उन्होंने उसके साथ बारी-बारी से कुकर्म किया। पार्क मे कोई आता-जाता नहीं था। इसके बाद उसे डरा धमकाकर अपने साथ लगातार सात दिनों तक पार्क में गए और उसके साथ कुकर्म करते रहे। डर की वजह से छात्र ने किसी को कुछ नहीं बताया और गुमसुम रहने लगा।

पीड़ित के अनुसार, उसने वारदात के बारे में स्कूल में अपने स्कूल की एक महिला शिक्षक व एक पुरुष शिक्षक को वारदात के बारे में जानकारी दी। इस पर शिक्षकों ने उससे पूछा कि उसने घटना के बारे में अपने परिजनों को तो नहीं बताया है। छात्र ने मना कर दिया। एक्शन लेने की वजह शिक्षक ने किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया। लगातार आरोपियों की हैवानियत बढ़ती जा रही थी। इसी से परेशान होकर छात्र ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch