Monday , April 29 2024

विपक्षी गठबंधन से भागने का माहौल बना रही AAP, कांग्रेस नेता ने क्यों किया ऐसा दावा; शाह का जिक्र

विपक्षी गठबंधन से भागने का माहौल बना रही AAP, कांग्रेस नेता ने क्यों किया ऐसा दावा; शाह का जिक्रराजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने बिहार में भी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ‘आप’ के इन ऐलानों से विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ में शामिल दलों की बेचैनी बढ़ गई है। अब कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा है कि ‘आप’ इंडिया गठबंधन छोड़ने का माहौल बना रही है। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के बयान का भी जिक्र किया और इशारा किया कि भाजपा के कहने पर ‘आप’ ऐसा कर रही है।

उधर, जनता दल यूनाइटेड ने यह कहकर अभी विवाद को टालने की कोशिश की है कि बिहार चुनाव में अभी देरी है और लोकसभा चुनाव के लिए हुए गठबंधन में ‘आप’ भी शामिल है। जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा, ‘बिहार में चुनाव में अभी काफी देर हैं। इंडिया के जो घटक दल हैं उनमें फिलहाल लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सहमति बनी है, उसमें आम आदमी पार्टी भी शामिल है।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch