Friday , May 3 2024

INDIA पर भारी पड़ सकते हैं भारत और सनातन धर्म के मुद्दे, वार-पलटवार जारी

INDIA पर भारी पड़ सकते हैं भारत और सनातन धर्म के मुद्दे, वार-पलटवार जारीनई दिल्ली। पहले सनातन धर्म और अब भारत के मुद्दे पर हो रही राजनीति का असर आगामी पांच राज्यों के चुनाव पर पड़ सकता है। भाजपा और विपक्षी गठबंधन इंडिया के नेताओं के बयानों और आरोप-प्रत्यारोपों से राजनीति गरमाई हुई है। संसद के विशेष सत्र में भी इन मुद्दों की गूंज सुनाई पड़ सकती है। भाजपा ने विपक्षी नेताओं के बयानों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर करारा हमला किया है।

दूसरी तरफ, भाजपा की कोशिश विपक्षी एकजुटता में सेंध लगाने की है। भारत और सनातन धर्म के मुद्दे ऐसे हैं, जिन पर विपक्ष सरकार और भाजपा को घेर तो सकता है, लेकिन यह दांव उलटा भी पड़ सकता है। धार्मिक और राष्ट्रीय मुद्दे होने के कारण ये बेहद संवेदनशील हैं। चुनाव से पहले संसद का विशेष सत्र दो सप्ताह बाद होना है। ऐसे में इस सत्र में भी सरकार और विपक्ष इन पर टकरा सकते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch