Thursday , February 22 2024

जो बाइडेन कोरोना निगेटिव, जी20 सम्मेलन में भाग लेने आएंगे भारत; PM मोदी के संग भी होगी बैठक

जो बाइडेन कोरोना निगेटिव, जी20 सम्मेलन में भाग लेने आएंगे भारत; PM मोदी के संग भी होगी बैठकअमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन के कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। वह जी20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए गुरुवार को भारत आएंगे। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ द्विपक्षीय बैठक भी करेंगे। अमेरिका के राष्ट्रपति के आधिकारिक आवास एवं कार्यालय व्हाइट हाउस ने यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि इस घोषणा से एक दिन पहले सोमवार को अमेरिका की प्रथम महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद बाइडन की भी जांच की गई थी। जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई।

सुलिवन ने कहा कि बाडइन बड़े मकसद को पूरा करने के लिए के लिए बाजार के उभरते भागीदारों के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इससे पहले, व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे ने कहा था कि राष्ट्रपति बाइडन के सोमवार रात को कोविड-19 से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई थी और मंगलवार को भी जांच का यही परिणाम आया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch