Wednesday , May 15 2024

‘ओमप्रकाश राजभर जहां रहते हैं नाश करते हैं…’, घोसी में बीजेपी के पिछड़ने पर सपा नेता का तंज

सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभरघोसी/लखनऊ। घोसी उपचुनाव के रिजल्ट पर सबकी निगाहें टिकी हैं. यहां मुकाबला सपा के सुधाकर सिंह और बीजेपी के दारा सिंह चौहान के बीच है. काउंटिंग के दौरान सपा ने बीजेपी पर बढ़त बना ली है. इससे उत्साहित सपा नेता सुनील सिंह ‘साजन’ ने सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- ओमप्रकाश राजभर बीजेपी को मुबारक, वह जहां रहते हैं नाश करते हैं. हमारे साथ रहे हमारा भी नुकसान किया.

दरअसल, सपा छोड़कर बीजेपी में गए ओमप्रकाश राजभर ने घोसी उपचुनाव में जमकर प्रचार किया था. उन्होंने सपा को हराने और बीजेपी को जिताने के बड़े-बड़े दावे किए थे. इसी को लेकर सपा नेता सुनील ‘साजन’ ने कहा- यह घोसी की जनता के द्वारा I.N.D.I.A की जीत का जनादेश है. घोसी की जनता ने बता दिया कि I.N.D.I.A ना कभी हारा था न हारेगा.

ओमप्रकाश राजभर पर बोलते हुए उन्होंने कहा- वो बीजेपी को ही मुबारक हों. क्योंकि वो जहां रहते हैं नाश करते हैं. हमारे साथ रहे रहे थे, हमारा भी नुकसान किया है.

सुनील ‘साजन’ ने आगे कहा- घोसी में चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने अपने दोनों उपमुख्यमंत्री मंत्री उतार दिए. हम सरकारी मशीनरी से लड़ रहे थे. वहां के एसपी, डीएम से लेकर दरोगा तक से हमें लड़ना पड़ा. लेकिन आखिर जनता ने जनादेश दिया है. I.N.D.I.A जीत रहा है और हम जरूर जीतेंगे.

वहीं, संजय निषाद के कथित तौर पर सपा के वोटरों को पाकिस्तान का इलाका कहे जाने पर सुनील ‘साजन’ ने कहा- बीजेपी धर्म और पाकिस्तान यही सब तो बोलकर राजनीति करती आई है. घोसी का उपचुनाव यह बता देगा की 2024 में बीजेपी के नेताओं का घमंड टूटेगा और जनता जीतेगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch