Sunday , April 28 2024

पहले अचानक पहुंचे JDU ऑफिस, फिर राबड़ी आवास का रुख; बिहार में क्या करने वाले हैं नीतीश कुमार?

पहले अचानक पहुंचे JDU ऑफिस, फिर राबड़ी आवास का रुख; बिहार में क्या करने वाले हैं नीतीश कुमार?मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अचानक राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने राबड़ी आवास पहुंचे। इससे पहले उन्होने अपनी पार्टी जदयू कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। जिसके बाद वो सीधे लालू यादव से मिलने के लिए निकल पड़े। अचानक इस मुलाकात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। चर्चा इस बात की हो रही है। कि कल यानी सोमवार को होने वाली स्पेशल कैबिनेट की बैठक में नीतीश सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है। कहा जा रहा है कि बिहार के 4 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मचारी का दर्जा दने के मामले भी सरकार जल्द बड़ा फैसला ले सकती है। साथ ही इंडिया गठबंधन के सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर भी चर्चा हो सकती है।

वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से भी लगातार मुलाकात कर रहे हैं। पहले पार्टी के विधायकों फिर सांसदों और अब प्रकोष्ठ अध्यक्षों और प्रवक्ताओं से मुलाकात की थी। और कल भी पार्टी के विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। ऐसे में लालू यादव और नीतीश कुमार की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch