Saturday , December 9 2023

कौन काटेगा मेरा टिकट, उसका नाम बताओ…चुनाव लड़ने के सवाल पर मीडिया कर्मियों पर भड़के सांसद बृजभूषण

VIDEO: कौन काटेगा मेरा टिकट, उसका नाम बताओ...चुनाव लड़ने के सवाल पर मीडिया कर्मियों पर भड़के सांसद बृजभूषणबाराबंकी/लखनऊ। यौन शोषण के आरोपों से घिरे गोंडा से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दे डाला। बाराबंकी में केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन के दौरान गोंडा सांसद लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर मीडिया कर्मियों पर ही भड़क गए। मीडिया कर्मियों ने सांसद से जब टिकट कटने को लेकर सवाल किया तो बृजभूषण सिंह ने पूछ बैठे, कौन कटवा रहा है उनका टिकट, नाम बताओ। उन्होंने कहा, वह क्रिकेट, फुटबाल आदि खेल सकते हैं और जरुरत पड़ी तो वह मारपीट भी कर सकते हैं। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने सांसद के इस बयान पर ठहाके लगाए। बृजभूषण शरण सिंह के बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन के दौरान सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हिटलर ने अपनी किताब में लिखा है कि बीमारों को बच्चे पैदा करने का अधिकार नहीं होना चाहिए। क्योंकि बीमार का बच्चा बीमार ही होता है। उन्हें स्वस्थ बनाने का कार्य खेल ही कर सकता है। लोग कहते हैं खेलने टहलने व जिम करने का समय नहीं है। जिंदगी की शुरुआत हां से होनी चाहिए तभी आप कुछ कर सकते हैं। कोई यदि काम को नहीं करने की बात कहता है तो वह बहाना करता है।

उन्होंने कहा कि जब भी आप खेल कूद कराएं उन्हें अवश्व बुलाए। उन्होंने कहा कि वह वॉलीबॉल, कबड्डी, क्रिकेट व बैडमिंटन भी खेल सकता हूं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जरुरत पड़ी तो मारपीट भी कर सकता हूं। इस पर लोगों ठहाके भी लगा दिये। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह मीडिया कर्मियों पर ही भड़क उठे। उल्टा मीडिया कर्मियों से ही सवाल किया कि कौन कटवा रहा है मेरा टिकट। ‘उसका नाम बताओ, आप काटोगे, काट पाओ तो काट लेना’।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch