Monday , June 17 2024

मुख्तार को सजा गाजीपुर की जनता के साथ न्याय : पियूष राय

लखनऊ । एक और गैंगेस्टर एक्ट के मामले में न्यायालय द्वारा सजा सुनाए जाने पर पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णा नंद राय के पुत्र पियूष ने खुशी जाहिर की है और कहा है कि बाबू जी के एक-एक हत्यारे से प्रभु श्रीराम स्वयं बदला ले रहे हैं। यह पूरे गाजीपुर की जनता के साथ न्याय है। यह न्याय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे सख्त अभियानों का परिणाम है।

पियूष राय ने कहा कि वह दिन गाजीपुर की जनता कैसे भूल सकती है, जब हत्या के बाद उनकी सिखा भी काट ली गयी थी। बसनिया चट्टी आज भी उस हत्या की गवाह है। एक साथ सात हत्याओं के बाद पूरा पूर्वांचल थर्रा उठा था, फिर भी हमारे परिवार ने कभी माफिया के खिलाफ लड़ने में पीछे नहीं रहा और न ही कभी सिर झुकाया। हम लड़ते आ रहे और अन्याय के खिलाफ सदा लड़ते रहेंगे।
पियुष ने कहा कि गाजीपुर की जनता पहले ही बहुत नुकसान झेल चुकी है। आततायियों के प्रति और सख्त होने की जरूरत है। यहां लोग न्याय चाहते हैं। वैसे प्रकृति भी न्याय कर रही है। भगवान सब कुछ देखता है और हम तथा हमारी माता जी को भगवान पर पूरा भरोसा है।

यह बता दें कि गाजीपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट से माफिया मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर के एक और मामले में दस साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। इसके साथ ही पांच लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। इससे पहले भी एक अन्य गैंगस्टर के मामले में मुख्तार को दस साल की सजा सुनाई जा चुकी है। इससे पहले अवधेश राय की हत्या में भी माफिया मुख्तार अंसारी को सबसे बड़ी सजा उम्रकैद की सुनाई जा चुकी है। मुख्तार अंसारी को अब तक कुल छह मामलों में सजा सुनाई जा चुकी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch