Saturday , May 4 2024

भारत-इंग्लैंड मैच के पहले लखनऊ पुलिस ने जारी की एडवायजरी, इन रास्तों पर निकलने से बचें

फाइल फोटो.World Cup-2023 में रविवार (29 अक्टूबर) को भारत बनाम इंग्लैंड मैच को लेकर पुलिस ने ट्रैफिक एडवायजरी जारी की है. यूपी की राजधानी लखनऊ में मैच होना है. पिछले कुछ मैचों में और इकाना स्टेडियम के आयोजन में लोगों के साथ ही पुलिस को भी ट्रैफिक की भारी मुश्किलों से गुजरना पड़ा. उधर, इस मैच के लिए शहर भर में टिकट और पास की मारामारी बनी हुई है.

इन सब बातों को देखते हुए यूपी पुलिस लखनऊ कमिश्नरेट ने पुख्ता इंतजाम किए हैं. लोगों को किसी भी तरीके से ट्रैफिक की कोई दिक्कत न हो, इसका रोडमैप तैयार किया गया है.

Police advisory for India England match in world cup

पुलिस ने मैप जारी किया है. साथ ही मैच को देखते हुए निर्देश भी जारी किए हैं.

Police advisory for India England match in world cup

लोगों से अपील की है कि कृपया वो रूट डायवर्जन, पार्किंग और यातायात के निर्देश का पालन करें. ताकि न सिर्फ मैच का आनंद ले सकें बल्कि आने-जाने में ट्रैफिक जाम जैसी कोई समस्या न हो.

Police advisory for India England match in world cup

पुलिस का कहना है कि शहीद पथ पर मैच के दौरान रोडवेज व अन्य सभी बसें व कॉमर्शियल वाहन प्रतिबंधित रहेंगे. अन्य वैकल्पिक मार्ग खुले रहेंगे. निजी वाहनों और टैक्सी आदि पर कोई रोक नहीं रहेगी.

Police advisory for India England match in world cup.jpgमैच के दौरान लगभग 50 सिटी बसें चलेंगी, जो शहीद पथ पर हुसड़िया और सुशांत गोल्फ सिटी के बीच नहीं रुकेंगी.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch