Monday , May 13 2024

रामगोपाल यादव ने सरकार को धमकाया, कहा-आजम खान का एनकाउंटर हुआ तो देश में क्या होगा, इसकी कल्पना नहीं कर सकते हैं

आजम खान का एनकाउंटर हुआ तो देश में क्या होगा कल्पना नहीं कर सकते, सपा महासचिव रामगोपाल यादवलखनऊ। आजम खान को मिली सात साल की सजा को लेकर अब सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। रामगोपाल यादव ने कहा कि आजम खान के साथ जो हो रहा है अभी तक किसी राजनेता के साथ नहीं हुआ होगा। आजम को सजा के बाद पहले रामपुर जेल फिर अगले ही दिन सीतापुर जेल भेज दिया गया था। इस दौरान आजम ने अपने एनकाउंटर की आशंका जताई थी। इस पर रामगोपाल यादव ने कहा कि आजम खान का एनकाउंटर हुआ तो देश में क्या होगा, इसकी कल्पना नहीं कर सकते हैं। रामगोपाल यादव सोमवार को इटावा में पत्रकारों से बात कर रहे थे। रामगोपाल यादव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी आजम को प्रताड़ित करने का आरोप लगा चुके हैं।

टाले जा सकते हैं लोकसभा चुनाव
रामगोपाल यादव ने यह भी आशंका जाताई है कि इस साल के आखिरी में होने जा रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद 2024 के संसदीय चुनाव टाले जा सकते है क्योंकि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह से हारने जा रही है। किसी भविष्यवक्ता की तरह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव ने केके डिग्री कॉलेज में सरदार पटेल विचार मंच की ओर से आयोजित लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती से पूर्व आयोजित समारोह को संबोधित किया।

रामगोपाल यादव ने कांग्रेस के इमरजेंसी राज का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जिस तरह से इमरजेंसी लागू की गई जब वोट पड़े सभी राज्यों से कांग्रेस साफ हो गई केवल एक सीट मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की मिली थी। वर्तमान में हो रहे जिन राज्यों में विधान सभा चुनाव हो रहे हैं, जब विधानसभा चुनावों का परिणाम आएगा तो कहीं ऐसा न हो की 2024 का लोकसभा चुनाव टाल दें।

उन्होंने कहा कि केरल में बम ब्लास्ट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान जांच एजेंसी की रिपोर्ट कार्ड महसूस हो रही है। केंद्रीय मंत्रियों को संयम से काम लेना चाहिए जब कोई संस्था जांच कर रही हो उस समय कोई मंत्री बयान देने लगे तो क्या जांच निष्पक्ष हो सकती है? यह लोग देश के हित की बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यदि सरकार सरदार पटेल के विचार और रास्ते पर चलते तो देश सोने का हो चुका होता।

पीडीए साइकिल यात्रा पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो बुद्धिहीन लोग होते हैं वो इस तरह के बयान देते हैं, पीडीए इंडिया को मजबूत करने के लिए यात्रा निकल रही है, यह लिखा है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch