Sunday , June 16 2024

औरों को मोटिवेशनल स्पीच देने वाला विवेक बिंद्रा तो जल्लाद निकला.’

पत्नी यानिका को कान से सुनाई नहीं दे रहा, पूरे शरीर में चोटें… विवेक बिंद्रा पर FIR में लगे हैं क्या-क्या आरोप

विवेक बिंद्रा. (file)इन दिनों मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी vs विवेक बिंद्रा का विवाद सुर्खियों में है. इसी बीच विवेक बिंद्रा एक मामले में बुरे फंस गए हैं. विवेक बिंद्रा की शादी 6 दिसंबर 2023 को यानिका के साथ हुई थी. आरोप है कि शादी के एक हफ्ते बाद ही विवेक ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी. इस मामले में विवेक के खिलाफ नोएडा में केस दर्ज कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, विवेक बिंद्रा ने 6 दिसंबर 2023 को यानिका से शादी की थी. शादी के ठीक आठ दिन बाद 14 दिसंबर को विवेक के खिलाफ नोएडा सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया, जिसमें आरोप है कि विवेक बिंद्रा ने पत्नी यानिका के साथ मारपीट की.

यह केस विवेक बिंद्रा के साले वैभव क्वात्रा ने नोएडा के सेक्टर 126 थाने में दर्ज कराया. इसमें उन्होंने कहा कि उनकी बहन यानिका की शादी ललित मानगर होटल में 6 दिसंबर 2023 को विवेक बिंद्रा से हुई थी. विवेक बिंद्रा नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी सेक्टर 94 में रहते हैं. विवेक का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे पत्नी के साथ नोंकझोंक करने नजर आ रहे हैं.

वैभव क्वात्रा ने कहा कि 7 दिसंबर की सुबह करीब तीन बजे बहनोई विवेक बिंद्रा अपनी मां से बहस कर रहे थे. इस दौरान बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो विवेक ने बहन को कमरे में बंद कर दिया और गाली-गलौज की. इसके बाद मारपीट की, जिससे यानिका के पूरे शरीर पर घाव हो गए. यानिका कानों से ठीक से सुन भी नहीं पा रही है. वह दिल्ली के कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नोएडा 14 दिसंबर को दर्ज कराया गया था केस

यह केस बीते 14 दिसंबर को दर्ज कराया गया था, लेकिन इसका खुलासा तब हुआ, जब विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी के बीच विवाद सुर्खियों में है. दो फेमस YouTubers के बीच विवाद सोशल मीडिया में छाया हुआ है. पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 427 और 325 सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

संदीप माहेश्वरी के साथ कैसे शुरू हुआ था विवाद?

संदीप माहेश्वरी ने हाल ही में अपने चैनल पर बिग स्कैम एक्सपोज टाइटल से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दो छात्रों ने दावा किया था कि उन्हें बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा धोखा दिया गया. इस वीडियो के कुछ दिनों बाद विवेक बिंद्रा ने संदीप माहेश्वरी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें दूसरे पक्ष के बारे में भी पूछना चाहिए था.

कई दिन से सुर्खियों में है संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा

संदीप महेश्वरी vs विवेक बिंद्रा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था, जब कुछ दिनों पहले माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियो में दो लड़के संदीप को बताते हैं कि उन्होंने एक बड़े यूट्यूबर से कोर्स खरीदा था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. वो बिजनेसमैन की बजाय सेल्समैन बना रहे हैं. एक लड़के ने कोर्स 50 हजार और दूसरे ने 35 हजार में खरीदने की बात कही थी. इसी वीडियो के बाद विवेक बिंद्रा सामने आ गए और संदीप माहेश्वरी के साथ विवाद शुरू हो गया.

मोटिवेशनल स्पीकर और खुद को बिजनेस गुरू बताने वाले विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी से मारपीट करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट मुताबिक, पीड़ित महिला के भाई ने बिंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

विवेक बिंद्रा के साले वैभव क्वात्रा ने नोएडा थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर में लिखा है कि बिंद्रा ने उनकी बहन यानिका से 6 दिसंबर 2023 को ललित मानगर होटल में शादी की। वो नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी 4209 सेक्टर 94 में रहते हैं। बिंद्रा के साले ने शिकायत में कहा कि उनकी बहन का मारपीट के बाद कई दिनों तक एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चला। मारपीट में यानिका का कान का पर्दा भी फट गया है।

बता दें कि बिंद्रा के खिलाफ मुकदमा 14 दिसंबर को हुआ था, लेकिन खुलासा कल यानी शुक्रवार को हुआ है। विवेक बिंद्रा ने 41 साल की उम्र में शादी है। शादी के एक महीने बाद ही मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

बिंद्रा को लेकर सदफ आफरीन लिखती हैं, ‘विवेक बिंद्रा ने अपनी शादी के एक हफ्ते बाद ही अपनी पत्नी को इतना पीटा की उसके कान के पर्दे फट गये! औरों को मोटिवेशनल स्पीच देने वाला विवेक बिंद्रा जल्लाद निकला.’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch