Sunday , February 25 2024

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, प्रियंका की जगह अविनाश पांडे को यूपी की कमान; छत्तीसगढ़ के प्रभारी बने सचिन पायलट

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, प्रियंका की जगह अविनाश पांडे को यूपी की कमान; छत्तीसगढ़ के प्रभारी बने सचिन पायलटलोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपने संगठन में बड़ा बदलाव किया है। उत्तर प्रदेश का प्रभार संभाल रहीं प्रियंका गांधी की जगह अब अविनाश पांडे लेने जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान अविनाश पांडे यूपी में कांग्रेस के प्रभारी होंगे। वहीं सचिन पायलट को भी कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन पायलट को पार्टी ने छत्तीसगढ़ का प्रभारी नियुक्त किया है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने रमेश चेन्निथला को महाराष्ट्र का प्रभारी नियुक्त किया है।

प्रियंका गांधी को कोई पोर्टफोलियो नहीं

राज्यों में प्रभार के बदलाव को लेकर कांग्रेस ने एक लिस्ट जारी किया है। लिस्ट के मुताबिक, मुकुल वासनिक को गुजरात का चार्ज दिया गया है। जितेंद्र सिंह असम के साथ-साथ मध्य प्रदेश का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे। रणदीप सिंह सुरजेवाला को कर्नाटक भेजा गया है। इस लिस्ट के मुताबिक प्रियंका गांधी को भी पोर्टफोलियो नहीं दिया गया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch