Sunday , February 25 2024

सिर्फ राम भक्तों को बुलाया है, अयोध्या मंदिर के मुख्य पुजारी ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत को लताड़ा

सिर्फ राम भक्तों को बुलाया है, अयोध्या मंदिर के मुख्य पुजारी ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत को लताड़ाशिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयान पर अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि समारोह के न्योते सिर्फ ‘राम भक्तों’ को ही भेजे गए हैं। इसके अलावा उन्होंने राज्यसभा सांसद संजय राउत पर भी निशाना साधा है और राम भगवान के अपमान के आरोप लगाए हैं। ठाकरे का कहना था कि उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन समारोह का न्योता नहीं मिला है।

इस दौरान उन्होंने राउत के बयान पर भी सवाल उठाए। आचार्य ने कहा, ‘संजय राउत इतने दर्द में हैं कि वह जाहिर भी नहीं कर सकते। वे ही थे, जो भगवान राम के नाम पर चुनाव लड़ते थे। जो लोग भगवान राम में विश्वास करते हैं, सत्ता में हैं, वे कैसी बकवास कर रहे हैं? वह भगवान राम का अपमान कर रहे हैं।’ दरअसल, राउत ने कह दिया था कि अब भाजपा की तरफ से भगवान राम को अपना उम्मीदवार बनाना ही बचा है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch