Sunday , February 25 2024

सरकार के साथ बैठक के बाद हड़ताल खत्म करने को राजी AIMTC, किया गया बड़ा ऐलान

सरकार के साथ बैठक के बाद हड़ताल खत्म करने को राजी AIMTC, किया गया बड़ा ऐलानदो दिनों से चल रही ड्राइवरों की हड़ताल जल्द ही खत्म होने के संकेत मिल गए हैं। सरकार के साथ हुई बैठक के बाद ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट असोसिएशन (AIMTC) ने कहा है कि सभी मामलों का हल निकाल लिया गया है और जल्द ही हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया जाएगा। बता दें कि हिट ऐंड रन कानून के विरोध में ड्राइवरों ने देशभर में चक्काजाम कर दिया था। इसके बाद यातायात की समस्या के साथ फ्यूल का भी बड़ा संकट खड़ा हो गया।

गृह सचिव अजय भल्ला ने कहा, भारतीय न्याय संहिता की धारा 106 (2) के बारे में संज्ञान लिया और ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के साथ विस्तृत चर्चा की। सरकार बताना चाहती है कि ये नए प्रावधान अभी लागू नहीं हुए हैं। इस धारा को लागू करने से पहले एआईएमटीसी के साथ विचार विमर्श किया जाएगा। उन्होंने कहा, हम सभी ड्राइवरों से अपील करते हैं कि वे अपने-अपने काम पर वापस लौट आएं। ़

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch