Sunday , February 25 2024

कॉन्ग्रेस नेता मेवाराम की 2 गंदी वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) वायरल: रेप पीड़िता ने कहा – ‘प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, माँगता था बच्चियाँ’

कॉन्ग्रेस नेता की करतूत वायरलराजस्थान के बाड़मेर के कॉन्ग्रेस नेता व तीन बार के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की अश्लील वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में वह महिला के साथ गंदी हरकत करते दिख रहे हैं। वीडियो खुद महिला ने बनाई है।

वीडियो में देख सकते हैं कि मेवाराम जैन के कमरे में घुसते ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है। इसके बाद पूर्व विधायक कमरे में आते हैं, थोड़ी बात करते हैं, पानी पीते हैं और फिर महिला के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर देते हैं।

मेवाराम की दो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल है। एक 7 मिनट 11 सेकेंड की है और दूसरी 18 मिनट 45 सेकेंड की। उनकी वीडियो के स्क्रीनशॉट के साथ उनका नाम ट्रेंड कर रहा है।

अभी पिछले महीने ही मेवाराम सहित 9 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज हुआ था। पीड़िता ने शिकायत दी थी कि न केवल उनका बल्कि उनकी सहेली का भी रेप हुआ और उनकी नाबालिग बेटी का भी यौन शोषण किया गया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch