Sunday , February 25 2024

राजीव गांधी ने 5 हजार लोगों से मिलाया था हाथ, निकलने लगा खून; सैम पित्रोदा ने सुनाया किस्सा; BJP ने कस दिया तंज

राजीव गांधी ने 5 हजार लोगों से मिलाया था हाथ, निकलने लगा खून; सैम पित्रोदा ने सुनाया किस्सा; BJP ने कस दिया तंजनई दिल्ली। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने बुधवार को कहा कि एक बार पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी की हथेली से खून निकलने लगा था जब उन्होंने 5,000 लोगों से हाथ मिलाया था। ज्यादातर खुरदरी त्वचा वाले कामकाजी वर्ग के लोग थे। पित्रोदा ने यह टिप्पणी राहुल गांधी की आगामी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के शुरू होने से पहले आई है। सैम पित्रोदा के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस का मजाक उड़ाया है। बीजेपी ने कहा है कि यह गांधी परिवार के एंटीक्स हैं।

सैम पित्रोदा ने कहा, “लेकिन राजीव गांधी हमेशा उनसे मिलकर बहुत खुश होते थे क्योंकि वह पीएम बनने के बाद भी लोगों से मिलना अपनी जिम्मेदारी मानते थे। राजीव गांधी के लिए हर जगह भारी भीड़ थी।” हाल ही में, सैम पित्रोदा को राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह पर अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि यह राष्ट्रीय महत्व का मुद्दा नहीं होना चाहिए। पार्टी ने इस टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और कहा कि यह सैम पित्रोदा की निजी राय है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch