Sunday , February 25 2024

भ्रष्टाचार का आरोप लगने पर भड़कीं मेयर, बोलीं- गर्दन अलग कर दूंगी

गाजियाबाद। गाजियाबाद के नगर निगम की बैठक में एक पार्षद ने भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया जिस पर मेयर सुनीता दयाल भड़क गई और बोली “गर्दन अलग कर दूंगी। सदन में उसे समय कुछ लोग रिकॉर्डिंग कर रहे थे। अब यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, नगर निगम की बैठक मंगलवार को बुलाई गई थी। इसमें भाजपा के पार्षद सचिन डागर ने राजेंद्रनगर में पार्क से फैक्ट्री तक रास्ता देने का मामला उठाया। पार्षद ने कहा कि पार्क की जमीन से रास्ता देना गलत है। पार्क की जमीन पर सड़क बनाना भी गलत है। मुझे जानकारी है कि इस काम के लिए नगर निगम में किसी ने 30 लाख रुपए की रिश्वत ली है। पार्क की जमीन पर कब्जा करने में जो लोग पकड़े गए, उन्हें छुड़वाने का आरोप मेयर पर लगा।

यह बात सुनते ही मेयर सुनीता दयाल भड़क गईं। उन्होंने भरे सदन में कहा, गर्दन अलग कर दूंगी। अगर मेरे किसी अधिकारी ने रिश्वत ली होगी, तो उसे सस्पेंड कर दूंगी। इसके बाद नारेबाजी शुरू हो गई। मामला बढ़ने पर नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक ने किसी तरह से समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch