Wednesday , February 28 2024

‘ये हट जाए, नहीं तो आप हट जाएंगी…’, जाम में फंसे SSP ने इंस्पेक्टर को फटकारा

ट्रैफिक इंस्पेक्टर को फटकार लगाते एसएसपी.उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कचहरी परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एसएसपी की गाड़ी ट्रैफिक में फंसी दिखाई दे रही है. इसके बाद खुद एसएसपी गाड़ी से उतरते हैं और उन लोगों को हिदायत देते हैं, जिन्होंने सड़क पर अवैध अतिक्रमण कर रखा है. इसके साथ ही उन्होंने ट्रैफिक इंस्पेक्टर अनुराधा और सीओ सिविल लाइंस को हिदायत भी दी.

यहां कई लोगों ने अपनी दुकान की कुर्सियां रोड पर रख रखी हैं. इसके कारण कचहरी परिसर में आने वालों को दिक्कत होती है. आए दिन लोगों को जाम का सामना करना पड़ता है. इसी रास्ते से एसएसपी डीएम सहित अन्य अधिकारी भी रोजाना अपने ऑफिस के लिए जाते हैं. उनको भी जाम का सामना करना पड़ता है.

सीओ से बोले एसएसपी- मेरी गाड़ी नहीं रुकनी चाहिए

कल यानी गुरुवार को मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा की गाड़ी जाम में फंस गई. इसके बाद उन्होंने गाड़ी से उतरकर लोगों को चेतावनी दे डाली. एसएसपी ने मौके पर मौजूद सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर से कहा, मेरी गाड़ी नहीं रुकनी चाहिए.

ट्रैफिक इंस्पेक्टर अनुराधा से कहा- …नहीं तो आप हट जाएंगी

इसके एसएसपी हेमराज मीणा ने वहां खड़ी ट्रैफिक इंस्पेक्टर अनुराधा से भी कहा कि या तो ये हट जाएं, नहीं तो आप हट जाएंगी. उन्होंने कचहरी परिसर में मौजूद अधिवक्ताओं को भी हिदायत दी. कहा कि रोड पर सामान रखकर जाम न लगाएं.

एसएसपी के इस एक्शन से लोगों में हड़कंप मच गया. लोग कचेहरी परिसर में सड़क पर रखे बोर्ड और कुर्सियां हटाने में जुट गए. इन सबके बीच इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch