Sunday , February 25 2024

रेप किया, वीडियो बनाया और… बीए की छात्रा के साथ होटल में दोस्त ने की हैवानियत

सांकेतिक तस्वीर.बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

पीड़िता ने बताया कि वो बीए की छात्रा है. पटना के जानीपुर थानाक्षेत्र में उसके साथ युवक ने होटल में रेप किया. इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद वो फुलवारी शरीफ थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

फुलवारी एएसपी विक्रम सिहाग का बयान

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार किया है. साथ ही मोबाइल भी बरामद किया है. इस संबंध में फुलवारी एएसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि 11 जनवरी को जानीपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि 21 साल की लड़की के साथ उसके साथी ने रेप किया और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कर्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. जांच की जा रही है. इस मामले में एक अन्य युवक की तलाश की जा रही है. बीते दिनों फुलवारी शरीफ में ही दो महादलित बच्चियों का अपहरण कर रेप की घटना सामने आई थी.

इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पीड़ित परिवारों ने दोनों बच्चियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी. इस घटना के बाद से गांव वालों में अभी भी गुस्सा है. हर कोई आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch