Sunday , February 25 2024

11 सेकेंड में पत्नी को 19 चाकू मारने वाला पति गिरफ्तार

चौकाने वाला सीसीटीवी आया सामने, एक शख्स की हिम्मत से बची थी महिला की जान

Lucknow- India TV Hindiलखनऊ। डालीगंज में पारिवारिक विवाद में सिरफिरे पति ने पत्नी पर 11 सेकेंड में 19 वार किए थे। घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स की हिम्मत से महिला की जान बच सकी थी। बुधवार को सामने आए सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है। हमले के बाद से फरार चल रहे पति को हसनगंज पुलिस ने बुधवार सुबह कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया।

डालीगंज के बरौलिया निवासी सुमन निषाद रविवार सुबह लंबेश्वर पार्क के पास पनीर लेने गईं थी। हत्या की नियत से कैंची लेकर पीछा कर रहे पति बृजमोहन निषाद उर्फ दुर्बुल ने सुमन को पीछे से पकड़ लिया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बृजमोहन ने पहला वार गर्दन पर किया। इसके बाद ताबड़तोड़ 19 वार सीने, हाथ और गर्दन पर किए थे। खुद को बचाते हुए सुमन जमीन पर गिर गई इसके बाद भी आरोपित वार करता हुआ सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है। इंस्पेक्टर हसनगंज बृजेश सिंह का कहना है सुमन के बेटे राहुल निषाद की तहरीर पर केस दर्ज किया गया था। जांच में जुटी पुलिस की टीम ने बृजमोहन को कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार किया है।

बचाने वाले शख्स ने गवाही देने से किया इंकार

घटना के समय दुकान पर तीन लोग मौजूद थे। फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स सुमन को बचाने पहुंचा तो बृजमोहन ने उसपर हमला कर दिया। हाथ में कैंची देख वह पीछे हट गया। लेकिन बाद में आया दूसरा शख्स हिम्मत दिखाते हुए बृजमोहन से भिड़ गया, खुद को फंसता देख बृजमोहन वहां से भाग निकला था। राहुल ने बताया की घटना के बाद से सब्जी विक्रेता की दुकान बंद है। मदद करने वाले ने भी गवाही देने से इंकार कर दिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch