Sunday , February 25 2024

महागठबंधन से और दूर हो जाएगा मैजिक नंबर! कांग्रेस के 10 विधायक बना सकते हैं अलग गुट

तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)बिहार की सियासत में इस वक्त तेज हलचल जारी है. राजद और जेडीयू गठबंधन टूटने की कगार पर है तो वहीं NDA के साथ एक बार फिर नीतीश कुमार जा सकते हैं, ऐसी चर्चाएं हैं. चर्चाओं और हलचल के इस शोर के बीच सूत्र कांग्रेस को लेकर भी बड़ा दावा कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि कांग्रेस के भी कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, ऐसे में बीजेपी की नजरें भी बिहार कांग्रेस के विधायकों पर हैं. इस स्थिति से राज्य में बीजेपी के और मजबूत होने के दावे किए जा रहे हैं.

कांग्रेस के 10 से ज्यादा विधायक BJP के संपर्क में
बीजेपी के सूत्रों के अनुसार कांग्रेस के 10 से ज्यादा विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है किबीजेपी की नजरें बिहार के कांग्रेस विधायकों पर है और दस विधायक अलग होकर अपना गुट बना सकते हैं. वहीं दूसरी ओर, बीजेपी नीतीश कुमार से अपनी शर्तों पर समझौता करेगी, बीजेपी के सभी मौजूदा सहयोगियों का ध्यान रखा जाएगा.

बिहार में राजनीतिक संकट

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch