Sunday , February 25 2024

हल्द्वानी में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के आदेश, अवैध मदरसे पर बुलडोजर एक्शन के बाद बवाल

हलद्वानी में बुलडोजर एक्शन के बाद पथराव और आगजनीउत्तराखंड के हल्द्वानी में गुरुवार को बवाल हो गया. मलिका बगीचा स्थित मदरसे व मस्जिद पर प्रशासन के बुलडोजर एक्शन के बाद अराजक तत्वों ने पत्थरबाजी और आगजनी कर दी, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिसबल बुलाया गया है. उपद्रवियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिसकर्मियों ने हवाई फायरिंग की और आंसू गैस के गोले भी दागे.

पल-पल के

– हालात बेकाबू होते देख सीएम ने कड़े निर्देश जारी किए है. पुलिस को दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी हुए हैं.

– सीएम ने अधिकारियों को अराजक तत्वों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं. स्थिति को देखते हुए बनभूलपुरा जिलाधिकारी ने जिले में कर्फ्यू लगा दिया है.

– सीएम पुष्कर धामी ने मामले को लेकर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. बैठक में मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ पुलिस एवं इंटेलिजेंस के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हालात की समीक्षा की गई. सीएम ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

– उपद्रवियों ने बनभूलपुरा थाने को घेर लिया है और पथराव कर रहे हैं. कई वाहनों को थाने में घुसकर आग लगा दी गई है. इसका एक वीडियो में सामने आया है, जिसमें थाने के भीतर छिपे पुलिसकर्मी बाहर हो रहे पथराव और आगजनी के बारे में बता रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch