Saturday , June 15 2024

मंत्री न बनाए जाने से नाराज ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, राज पाट नहीं मिला तो…

मंत्री न बनाए जाने से नाराज ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, राज पाट नहीं मिला तो...सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी मंत्रिमंडल विस्तार और मंत्री बनाए जाने में देरी पर खुलकर नाराजगी जताई है। सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बयान दिया है कि राज पाट नहीं मिला तो होली नहीं मनाऊंगा। उन्होंने कहा कि भर जाति का राज पाट होली के दिन छीना गया था। इसलिए मैं होली नहीं मानता हूं। राजभर ने कहा कि अखिलेश ने अपना आदमी हमारे सिंबल पर लड़ाया था। उसी इंसान ने हमारी पार्टी से क्रॉस वोटिंग की। उस विधायक की हम सदस्यता खत्म करेंगे। बात कहता हूं मैं खरा, गोली चले चाहे छर्रा।

आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर का मंत्रिमंडल विस्तार और मंत्री पद को लेकर आज कोई पहली बार बयान सामने नहीं आया। इसके पहले भी कई बार बयान दे चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही इशारों ही इशारों में बीजेपी को अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ओमप्रकाश राजभर जो बोलता है सीना ठोक कर बोलता है जिस दिन मंत्रिमंडल विस्तार होगा उस दिन मंत्री बनूंगा। मंत्री जब तक बन नहीं जाएंगे तब तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे।

ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा का पिछले साल जुलाई में ही भाजपा से दोबारा गठबंधन हुआ था और वह एनडीए का हिस्सा बन गई थी। गठबंधन में शामिल होने के बाद से ओपी राजभर लगातार अपने मंत्री बनने का ऐलान करते रहे। कभी नवरात्र तो कभी दिवाली बाद मंत्रिमंडल में शामिल होने की बातें कहते रहे। कुछ महीने पहले कहा कि खरमास के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होगा और वह मंत्री बनेंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch