Thursday , June 20 2024

9 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, सुनसान जगह पर नग्न अवस्था में पड़ी मिली

(प्रतीकात्मक फोटो)उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से 9 साल की बच्ची के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इस घटना के बाद से पीड़ित बच्ची सदमे में है पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है.

यह घटना कुतुबशेर थाना क्षेत्र में हुई बुधवार रात करीब 8 से 9 बजे के बीच बच्ची अचानक गायब हो गई. परिजनों ने उसे इधर-उधर ढूंढा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि बच्ची को एक अज्ञात शख्स अपने साथ ले जाता हुआ दिखाई दिया.

9 साल की बच्ची के साथ रेप

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 9 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी. फिर वो दुकान पर सामान लेने चली गई लेकिन काफी देर तक वह घर नहीं लौटी. तो दुकानदार से पूछा तो उसने बताया कि बच्ची काफी देर पहले ही सामान लेकर चली गई. यह सुनकर उनके होश उड़ गए. बच्ची को इधर-उधर जमकर ढूंढा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया. फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया

पुलिस और परिजनों के काफी ढूंढने के बाद बच्ची कोलागढ़ के सुनसान जगह पर नग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. तुरंत बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आसपास के सीसीटीवी चेक किए गए तो पता चला कि एक संदिग्ध व्यक्ति उसे अपने साथ ले जाता दिखाई दिया. थाना प्रभारी सुनील नागर ने बताया कि एक शख्स को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch