Saturday , June 15 2024

‘हमें भी ओम प्रकाश राजभर की तरह दिलाएं पावर, टोपी पहनकर जाएं तो हो जाए काम…’ निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की मांग

यूपी कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) काफी चर्चा में आ गए। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओ को कहा कि पीला गमछा लगाकर थाने में जाकर काम कराओ। अब उनकी तरह ही पावर पाने के लिए बलिया में निषाद पार्टी (Nishad Party) के कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने मांग की है कि हमें भी ओपी राजभर की तरह पावर दी जाए।

PunjabKesari
दरअसल, बलिया में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता संजय निषाद (Sanjay Nishad) से मांग की है कि हमें भी ओपी राजभर की तरह पावर दी जाए। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी की टोपी पहनकर थाने में बैठकर अपना काम करवा सकें। इसको लेकर जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में बांसडीह विधानसभा में विरोध सम्मेलन आयोजित किया गया। यह मांग चंद्रमा निषाद ने की है।

PunjabKesari
बता दें कि सुभासपा प्रमुख ने ओम प्रकाश राजभर ने यूपी कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद कहा था कि  ”आप लोगों ने देखा सीएम योगी आदित्यनाथ बैठकर ओम प्रकाश राजभर को शपथ दिला रहे थे। हम मंत्री बनेंगे- बोलो कहा था या नहीं? ललकार कर कहा था कि मंत्री बनेंगे और बनकर दिखा दिया। उन्होंने कहा कि आज ओमप्रकाश राजभर के पास वो पावर है, जो पावर मुख्यमंत्री के पास है। ओपी राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं कहता हूं किसी थाने पर जाओ, लेकिन सफेद गमछा मत लगाओ, हमारा पीला गमछा लगाओ, पीला गमछा लगाकर जब थाने पर जाओगे तब तुम्हारी शक्ल में दारोगा को राजभर दिखेगा। थाने में उनको जाकर बता देना कि मंत्री जी ने भेजा है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है। यूपी कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद यह उनकी पहली मुलाकात है। इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी और ओपी राजभर ने कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch