Sunday , June 16 2024

दरोगा की दबंगई, युवक को जमकर पीटा, इलाज के दौरान मौत

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है।  जहां एक चौकी इंचार्ज ने एक युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई किया कि वो गंभीर रूप से घायल हो गया। वह खून की उल्टी करने लगा। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

क्या है पूरा मामला?

मामला बरहज थाना क्षेत्र के सतराव गांव का है इस गांव के रहने वाले दद्दन यादव जिनकी उम्र लगभग 30 वर्ष थी। इनसे किसी मामले को लेकर सतराव चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज वीरेंद्र कुशवाहा से कुछ मामूली विवाद हुआ था। उसके बाद से ही दरोगा युवक से खार खाए था। जहां दरोगा बीरेन्द्र कुशवाहा ने अपने तीन पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर युवक बेरहमी से इतनी पिटाई कर दी कि इलाज के दौरान युवक दद्दन यादव की मौत हो गयी।

दद्दन यादव की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई आनंद थाना में अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया और दद्दन यादव के शो को मर्सिडीज में रखवाया गया उसके बाद धीरे-धीरे नेताओं का जमावड़ा भी लगने लगा है वही मौके पर देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा भी पहुंच गए जहां SP संकल्प शर्मा ने बड़ा एक्शन लेते हुए  दरोगा समेत तीन अज्ञात पुलिस कर्मियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए कई टीम लगा दी

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch