Thursday , June 20 2024

लखनऊ: खाना खाकर सोया मजदूर तो जगाने के लिए कर दिया पेशाब, MP जैसी वारदात

मजदूर के चेहरे पर कर दिया पेशाब

यूपी की राजधानी लखनऊ में मध्य प्रदेश जैसी वारदात हुई है. एक शख्स ने मजदूर के चेहरे पर पेशाब कर दिया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोप है कि मजदूर जब दोपहर को खाना खाकर सो रहा था तो उसे जगाने के लिए आरोपी ने उसके मुंह पर पेशाब कर दिया. पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत की है जिसके बाद अधिकारियों ने कहा है कि जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

लखनऊ। मध्य प्रदेश की तरह ही लखनऊ में भी एक शख्स के चेहरे पर पेशाब करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने दलित युवक के मुंह पर पेशाब कर दिया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक दुबग्गा थाना क्षेत्र के चंदिया खेड़ा के पास पीड़ित राजकुमार रावत अपने परिवार के साथ रहता है और पास में मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है. वो दिन में गिट्टी उठाने का काम करता है.

घटना के दिन पीड़ित खाना खाकर दोपहर में सो रहा था. इस पर आरोपी संजय मौर्या ने उसे उठाने के लिए उसके मुंह पर पेशाब कर दिया और उसका वीडियो भी बनाया.  उस वीडियो को उसने दूसरे लोगों को फॉरवर्ड भी कर दिया.

इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. डीसीपी (पश्चिम जोन) दुर्गेश कुमार के मुताबिक इस मामले की जानकारी मिली है और इसके वीडियो के आधार पर पीड़ित परिवार ने तहरीर दी है.

उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी जिसके बाद आरोपी की गिरफ़्तारी की जाएगी.  पीड़ित परिवार मज़दूरी करता है और दुबग्गा इलाके में रहता है. बता दें कि बीते साल जुलाई महीने में मध्य प्रदेश के सीधी में ऐसी ही एक वारदात का वीडियो सामने आया था. आरोपी प्रवेश शुक्ला ने आदिवासी शख्स दशमत रावत पर पेशाब कर दिया था. रावत ने बाद में कहा था कि यह घटना 2020 में उसके साथ हुई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch