Friday , September 20 2024

प्रयागराज में रहस्यमयी तरीके से बरसे नोट? छत पर लिखा था ये मैसेज, देखने उमड़ी भीड़, पुलिस भी हैरान

प्रयागराज (Prayagraj) में एक रहस्यमयी घटना ने गांव में सनसनी फैला दी. यहां एक घर की छत पर 100 और 50 रुपये के नोट और मौत की धमकी लिखी मिली. इस खबर के फैलते ही लोग नजारा देखने के लिए पहुंचने लगे. गांव में तरह-तरह की अफवाहें उड़ने लगीं. कोई इसे चमत्कार तो कोई जादू-टोना मान रहा था. इस घटना की पुलिस ने जांच की और बयान जारी किया है.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले (Prayagraj) के नवाबगंज इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे पूरे गांव और आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया. दरअसल, यहां एक व्यक्ति की छत पर रहस्यमयी तरीके से पैसे बरसने की खबर फैली थी, इसी के साथ मौत की धमकी भी मिली. इसके बाद दूर-दूर से लोग यह नजारा देखने के लिए जुटने लगे. पुलिस को जब इस बारे में पता चला तो मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. छत का नजारा देख पुलिस भी हैरान रह गई.

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला प्रयागराज के नवाबगंज क्षेत्र के बेरवा गांव का है. यहां मोती सिंह नाम के व्यक्ति के घर की छत पर अचानक 100 और 50 रुपये के नोट रहस्यमयी ढंग से पड़े मिले. इसके साथ ही धमकी भरा एक मैसेज भी लिखा मिला, जिसमें लाल रंग से लिखा गया था- ‘अरुण मरेगा और मोती भी मरेगा’. यह खबर आग की तरह फैल गई और आसपास के लोग इस घटना को देखने गांव पहुंचने लगे.

प्रयागराज में रहस्यमयी तरीके से बरसे नोट... देखने उमड़ी भीड़, पुलिस भी हैरान

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch