Friday , September 20 2024

रुद्रपुर: पत्नी के साथ मारपीट की, सिपाही पति हो गया निलंबित

रुद्रपुर। ओवरलोड वाहनों का मामला हो या फिर विभागीय मामलों में एसएसपी मणिकांत मिश्रा काफी एक्शन मूड में दिख रहे हैं। जिले का कार्यभार ग्रहण करते ही सबसे पहले एसएसपी ने ओवरलोड वाहनों के खिलाफ मुहिम चलाई। वहीं जैसे ही उनके सामने अपने ही विभाग के एक सिपाही का मामला सामने आया उस पर तत्काल आरोपी सिपाही को निलंबित कर जांच के आदेश दे दिए हैं।

बताते चलें कि दिनेशपुर थाने में तैनात सिपाही गोविद आर्या की पत्नी ने पुलिस कार्यालय पहुंच कर एसएसपी मणिकांत मिश्रा को एक शिकायती पत्र दिया था। पीड़िता का आरोप था कि उसका पति रोज आकर मारपीट करता है और अक्सर पुलिसिया रौब दिखाता है।

जिससे वह मानसिक व शारीरिक यातनाएं झेल रही है। शिकायती पत्र को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने तत्काल आरोपी सिपाही गोविंद आर्या को निलंबित कर दिया और मामले की जांच के आदेश दे दिए। एसएसपी ने हिदायत दी कि यदि किसी भी विभागीय अधिकारी या कर्मचारी के खिलाफ पारिवारिक कलह के तहत मारपीट,फरियादी,वादी और महिला प्रताड़ना की शिकायत मिली। तो संबंधित के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch