Friday , March 29 2024

जिस एक्सप्रेस-वे पर उतरे थे फाइटर प्लेन, वहां 50 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी कार

आगरा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का एक हिस्सा धंस गया. एक्सप्रेस-वे पर दरार आने के बाद सर्विस रोड का एक हिस्सा धंस गया, जिसके एक अंदर एक गाड़ी जा गिरी. बता दें कि ये वही एक्सप्रेस-वे है जिसके उद्घाटन में फाइटर प्लेन उतरे थे. अखिलेश यादव ने इसे अपनी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बताया था.

बताया जा रहा है कि सड़क में करीब 50 फीट गहरा गड्ढा हुआ है. ड्राइवर जिस दौरान गाड़ी चला रहा था, वहां पर उसे एक दरार दिखी लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक हादसा हो गया. एक्सप्रेस-वे पर वाजिदपुर पुलिया के पास ये हादसा हुआ. जिसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलाकर गाड़ी को बाहर निकाला. हालांकि, इस हादसें किसी को चोट गहरी चोट नहीं आई है.

कन्नौज निवासी रचित अपने चार परिवारजनों के साथ गाड़ी खरीद कर वापस आ रहे थे. उन्होंने बताया कि वह गूगल मैप की बदौलत इस रास्ते पर पहुंचे, लेकिन जब बीच में सर्विस रोड की तरफ आए. लेकिन उन्हें सर्विस रोड पर दरार दिखी, जब तक ब्रेक लग पाते तब तक गाड़ी गड्ढे में चली गई थी. स्थानीय निवासियों की मानें तो बारिश के बाद यहां जगह-जगह सड़क में गड्ढे हो गए हैं.

आपको बता दें कि इस एक्सप्रेस-वे का निर्माण रिकॉर्ड समय में किया गया था. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसका उद्घाटन किया था. उद्घाटन के समय एक्सप्रेस वे पर वायु सेना के फाइटर प्लेन ने लैंड हुए थे. अभी पिछले साल ही अक्टूबर में भी कई फाइटर प्लेनों ने इस एक्सप्रेस पर अपना जलवा बिखेरा था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin