Sunday , July 14 2024

नीतीश कुमार के खिलाफ तेजस्वी यादव दिल्ली में देंगे धरना, लालू यादव की वायरल तस्वीर पर दी ये सफाई

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में अब राजनीति पूरी तरह से जोर पकड़ रही है. इस मामले में विपक्ष लगातार सत्तापक्ष को घेर रही है. विपक्ष नेता तेजस्वी यादव इस मामले में नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं और हमलावर हो रहे हैं. इस मामले के कथित रूप से मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और सरकार के संबंधों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं.

ब्रजेश ठाकुर के साथ नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी की तस्वीर वायरल हो रही है. और इस पर विपक्ष निशाना भी साध रहा है. तस्वीरों को लेकर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं. यहां तक की इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की भी मांग की जा रही है. वहीं, इससे पहले समाज कल्याण विभाग के मंत्री से भी इस्तीफे की मांग हो रही है.

दूसरी ओर अब एक और तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें ब्रजेश ठाकुर के साथ तेजस्वी यादव के पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तस्वीर भी वायरल हो गई है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब विपक्ष पर भी हमला बोला जा रहा है. कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार से भी पहले लालू यादव से उनके संबंध अच्छे थे और उन्हें सरकारी अनुदान दिया जा रहा था. ऐसे में तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ गई है.

 

वहीं, इस तस्वीर पर तेजस्वी यादव ने सफाई दी है कि जो फोटो वायरल हुआ है वह 1990 के दशक का है और ब्रजेश ठाकुर एक संवाददाता प्रतीत हो रहे हैं. साथ ही उनके पास उस समय गैर सरकारी संगठन भी नहीं था. उन्होंने कहा कि तस्वीर हाइलाइट कर सरकार ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है.

अब तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ और मुजफ्फरपुर मामले में आगामी 4 अगस्त को दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देंगे. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्वीट पोस्ट में दी है. उन्होंने सभी से इस धरने में सहयोग करने के लिए अनुरोध किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin