Saturday , July 20 2024

दुबई जाने वाले विमान में खराबी से मुंबई एयरपोर्ट पर हंगामा, 150 यात्रियों ने काटा बवाल

नई दिल्ली। मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार रात दुबई जाने वाले एयर इंडिया का एक विमान खराब हो जाने से 150 यात्री कई घंटे फंसे रहे. गुस्साए यात्रियों ने एयर इंडिया के स्टाफ पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बताया नहीं जा रहा कि कब तक फ्लाइट टेक ऑफ करेगी.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

150 passengers of Air India Mumbai-Dubai flight stranded at Mumbai Airport as the flight,scheduled to depart at 8 pm y’day,has still not taken off due to technical problem in aircraft, say ‘Staff is unprofessional,not telling us how long we’ll be here.Asking us to take refund&go’

मुंबई से दुबई के लिए एयर इंडिया की इस फ्लाइट को रात आठ बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन ऐन वक्त पर विमान में तकनीकी खामा का पता चला. इस पर उड़ान रोककर दिक्कत को दूर करने का प्रयास किया गया. कई घंटे की मशक्कत के बाद भी विमान ठीन नहीं हो सका. घंटों इंतजार के बाद 150 यात्रियों का धैर्य भी टूटने लगा. कई यात्रियों ने एयर इंडिया के स्टाफ पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है.

ANI

@ANI

: Passengers of Air India Mumbai-Dubai flight have been stranded at ‘s Chhatrapati Shivaji International Airport as the flight, scheduled to depart at 8 pm y’day, has still not taken off due to technical problem in the aircraft. (Source: Mobile video by a passenger)

यात्रियों का कहना है कि स्टाफ से विमान के उड़ान भरने से संबंधित सवाल पूछने पर उन्हें कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया गया. ना ही उन्हें ये बताया गया कि विमान ठीक होने में कितना समय लगेगा. कई घंटे इंतजार के बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा करना शुरू कर दिया. यात्रियों का कहना है कि अगर विमान में देरी है तो उन्हें टिकट का पैसा वापस कर दिया जाए. इस बीच खबर है कि सुबह एयर इंडिया ने कहा है कि फ्लाइट को जल्द ही रवाना किया जाएगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin