Sunday , July 14 2024

पटना में रेलवे ट्रैक पर मिला JDU विधायक के बेटे का शव, हत्या का आरोप

पटना। बिहार की राजधानी पटना में जनता दल युनाइटेड (JDU) की विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया है. विधायक के बेटे की लाश नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक से बरामद हुई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को वहां शव पड़े होने की जानकारी दी थी.

पटना पुलिस को सुबह के वक्त सूचना मिली कि नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर किसी युवक की लाश पड़ी है. सुबह-सुबह वहां शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

जब शव की शिनाख्त की गई तो पता चला कि लाश जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की है. पुलिस ने फौरन मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही बीमा भारती के परिवार में मातम छा गया. विधायक बीमा भारती का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है.

जानकारी के मुताबिक विधायक पुत्र की मौत का समाचार मिलते ही बिहार के एडीजी रेल आलोक कुमार भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने वहां घटना की पूरी जानकारी ली. युवक के शव की पंचनामे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी (रेलवे) ने बताया कि दीपक की मौत की जांच हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों ही एंगल से की जा रही है. पुलिस हर पहलू की गंभीरता से छानबीन कर रही है. गौरतलब है कि बीमा भारती रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक हैं. बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर कई आपराधिक मुकदमे चल रहे हैं. वो कुछ ही महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आए हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin