Sunday , July 14 2024

आंध्र प्रदेश की पत्थर खदान में धमाका, 11 लोगों की मौत, 4 घायल

कुरनूल। आंध्र प्रदेश के कुरनूल में एक पत्थर खदान में धमाका होने से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. इस धमाके में मरने वाले खदान में काम करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं. अलुरु पुलिस स्टेशन के अधिकारियों का कहना है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) जे गोपीनाथ के मुताबिक इस विस्फोट में मरने वाले मजदूर बिहार, ओडिशा और छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. ये मजदूर खदान में पत्थर तोड़ने और उनको ट्रकों में लादने का काम करते थे.

ANI

@ANI

: Two more people died in the stone quarry blast in Kurnool’s Hathi Belgal, taking the death toll to 11. Four people are injured & admitted to the hospital.

ANI

@ANI

Andhra Pradesh: 9 dead and several injured in stone quarry blast in Kurnool’s Hathi Belgal.

View image on Twitter
View image on Twitter

उन्होंने बताया कि अभी तक पांच शवों को बरामद किया जा चुका है, जबकि इस धमाके की चपेट में आने से घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है. गोपीनाथ ने बताया कि धमाके के वक्त खदान में 15 लोग काम कर रहे थे. खदान में लापता बाकी मजदूरों को खोजने की कोशिश की जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin